कुण्डली में धन योग एवं कौन सा ग्रह हमें बना सकता है धनवान ।।

कुण्डली में धन योग एवं कौन सा ग्रह हमें बना सकता है धनवान ।। Atulniya Dhan Yoga in Your Horoscope.

हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, इस संसार में हर इंसान धनवान बनना चाहता है । धनवान बनने की चाहत रखना और बनना दोनों अलग-अलग बातें हैं जो सभी के लिए आसान नहीं होता । धनवान बनने के लिये मेहनत के साथ-साथ अच्छी किस्मत का होना भी अति आवश्यक होता है । सभी मेहनती लोग धनवान भी नहीं बनते ।।

इसके विपरीत कई लोग ऐसे भी होते हैं, जो अपनी किस्मत के बल पर बहुत कम मेहनत तथा कुछ लोग गलत कार्यों द्वारा अधिक धन कमा लेते है । आज मैं कुछ ज्योतिषीय तथ्यों के माध्यम से आपलोगों को इस विषय को स्पष्ट करके बताता हूँ । जिनके द्वारा एक आम इंसान भी अपने जीवन में बहुत धन कमा सकता है ।।

मित्रों, जन्मकुण्डली में स्थित ग्रह ही आपके इच्छाओं की पूर्ति होगी या नहीं इस बात का स्पष्टीकरण करते है । आपके अच्छे ग्रह आपको जीवन में सफलताओं की और प्रेरित करते है और बुरे गृह जीवन में हर कदम पर परेशानियाँ खड़ी करते है । आप अपने जीवन में कितना धन कमाएंगे इसका फैसला भी आपकी कुण्डली में स्थित ग्रह ही करते हैं ।।

जिन ग्रहों का सम्बन्ध आपकी कुण्डली में धन योग से होता है वो ग्रह कैसे (शुभ-अशुभ) हैं ? यदि धन योग का निर्माण करने वाले ग्रह खराब घरों में अथवा खराब अवस्था में बैठे हों तो उस जातक का कोई कार्य पूरा नहीं होता । फलस्वरूप जातक धनी होने के जगह गरीबी की जिन्दगी को प्राप्त करता है ।।

 

Related Posts

Contact Now