कंपनी के बॉस हैं तो अपना प्रभाव बढायें वास्तु के अनुसार ।।

कंपनी के बॉस हैं तो अपना प्रभाव बढायें वास्तु के अनुसार ।। Boss Hai To Apana Prabhav Badhayen.

हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,


मित्रों, जैसा कि मैंने कई बार बताया है, कि वास्तुशास्त्र एक ऐसा विषय है, जो आपको किस दिशा में क्या और कैसे करना है इस बात को स्पष्ट करता है । किस दिशा से किस प्रकार कि एनर्जी प्रवाहित होती है और वो एनर्जी आपके लिये किस प्रकार फायदा कर सकता है अथवा नहीं ? इस बात को स्पष्ट करनेवाला विषय ही वास्तु शास्त्र कहा जाता है ।।

आप भी अपने ऑफिस में अपनायें आज का ये वास्‍तु टिप्‍स सफलता आपको भी अवश्य ही मिलेगी । आज हम बात करेंगे कि अगर आपका खुद का कोई बिजनेश है, फिर चाहे वो छोटा हो या बड़ा । वहाँ पर आपको कहाँ बैठना चाहिये और गलत अथवा सही दिशा से आपको क्या फायदा अथवा नुकशान हो सकता है ।।

मित्रों, आजकल वास्तु टिप्स का उपयोग घर, फैक्ट्री, कारखानों और ऑफिस आदि सभी जगह पर बिलकुल ही आम बात जैसा हो गया है । वास्‍तुशास्‍त्र के टिप्स को अपनाकर आप अपने ऑफिस में शांति एवं सफलता के सर्वोच्च शिखर को प्राप्त कर सकते हैं । इससे धन के आमदनी में वृद्धि तथा आपके कर्मचारियों का मन काम में लगेगा ।।

वास्‍तुशास्‍त्र के अनुसार यदि ऑफिस न हो अथवा ऑफिस में कोई वास्‍तु दोष हो तो कर्मचारियों का मन काम में नहीं लगता तथा उनका मन एकाग्र नहीं रहता । ऑफिस पहुंचने पर उन्‍हें आलस या सेहत की कोई समस्‍या परेशान करती है । यहां तक कि ऑफिस में वास्तु दोष होने से कंपनी को भी आर्थिक नुकसान भी उठाना पड़ता है ।।

मित्रों, आज हम आपलोगों को बताते हैं, कि आप आपके ऑफिस में किस स्थान का चयन करके अपना पूरा प्रभाव अपने कर्मचारियों पर बनाये रख सकते हैं । वास्तु शास्त्र में ऑफिस में बैठने के तरीके का पालन करके आप अपनी क्षमता को भी बढ़ा सकते हैं ।।

आप इस बात का जरुर ध्यान रखें की आफिस में बैठते समय आपका पीठ कभी भी दरवाजे की ओर नहीं होना चाहिए । अर्थात घर के किसी भी कोने में आप बैठें परन्तु आपका पीठ कभी-भी किसी भी दरवाजे कि ओर नहीं होना चाहिये आपके पीठ के पीछे कोई मोटी सी दीवार होनी चाहिये अथवा पूरा मजबूत सा दीवार होना चाहिये ।।

मित्रों, अगर आपके पीठ के पीछे कोई दरवाजा होगा तो आपके बात का प्रभाव सुनने वाले पर नहीं होगा । जब भी आपका पीठ दरवाजे की ओर होगा तो आपके जीवन में धोखा देने वाले लोगों की संख्या में तेजी से वृद्धि होगी ।।
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

Related Posts

Contact Now