घर की सजावट से किस्मत चमक जाता है - वास्तु टिप्स ।।

घर की सजावट से किस्मत चमक जाता है - वास्तु टिप्स ।।

हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, आपने कभी सोचा नहीं होगा कि सजावट की वस्तुएं भी आपके लिए लकी हो सकती है । ये चीजें अधिकांश घरों में आसानी से मिल जाती है लेकिन कम ही लोग ऐसे हैं जो घर की सजावट में इन वास्तु या फेंगशुई संबंधित चीजों को ध्यान में रखते हैं ।।

यदि घर की सजावट फेंगशुई की आइटम्स से की जाए तो घर सकारात्मक ऊर्जा से भर जाता है । जैसे - मछलियाँ, दर्पण, क्रिस्टल, घंटी, बाँसुरी, कछुआ, सिक्के, लाफिंग बुद्धा आदि घर में सकारात्मक ऊर्जा के प्रवाह को बढ़ाने का कार्य करते हैं ।।

हाथी का जोड़ा संतान के इच्छुक दम्पति के कमरे में रखना बहुत शुभ माना जाता है । इसे मुख्य द्वार के पास लगाना सौभाग्य का प्रतीक माना जाता है ।।

घर में एक्वेरियम रखने से घर की सकारात्मक ऊर्जा में वृद्धि होती है । ड्रेगन के मुंह वाला जीवन यान घर की सुख-समृद्धि के साथ ही परिवार की आयु में वृद्धि का भी द्योतक है ।।

मछली जल की प्रतीक होती है और फेंगशुई में जल एक प्रमुख तत्व है । यह धन का प्रतीक है । जल की उपस्थिति घर या कार्यालय में माँगलिक ऊर्जा की सूचक है, जिसका फल सौभाग्यवर्धक होता है ।।

मछली परीक्षा में सफलता, नौकरी में पदोन्नति एवं उपलब्धि की प्रतीक भी मानी जाती है । फेंगशुई की मान्यता के अनुसार लाफिंग बुद्धा घर में रखने से घर में हमेशा खुशी और प्रसन्नता का माहौल बना रहता है ।।

==============================================

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

==============================================

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

==============================================

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केंद्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap+ Viber+Tango & Call: +91 - 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

Website :: www.astroclasses.com
www.astroclassess.blogspot.com
www.facebook.com/astroclassess

।।। नारायण नारायण ।।।

 

Related Posts

Contact Now