इस सोमवार की अमावस्या को धन एवं सौभाग्य वृद्धि हेतु क्या करें ?

इस सोमवार की अमावस्या को धन एवं सौभाग्य वृद्धि हेतु क्या करें ? Dhan Evm Saubhagya Ki Vriddhi Karnewali Somvati Amavasya.


हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, बहुत ही सौभाग्य का विषय है, कि तारीख 21/08/2017 दिन सोमवार को होनेवाली अमावस्या सोमवासरी अमावस्या है । यह अमावस्या प्रजा के लिये सुभिक्ष एवं सुख-सौभाग्य की वृद्धि करनेवाली है । शुभवारान्विते दर्शे सुभिक्षं च प्रजासुखम् ।।

आज सौभाग्यवती स्त्रियों को अश्वत्थ मूल में भगवान नारायण की प्रतिष्ठा करके यथाविधान पूजन करना चाहिये । पूजन के उपरान्त 108 अथवा 1008 शक्ति अनुसार प्रदक्षिणा सामर्थ्य के अनुसार द्रव्य (जैसे- स्वर्ण निर्मित जौ, चाँदी निर्मित जौ, ताम्र निर्मित जौ) फल, मेवा अथवा अन्न के दानों से करना चाहिये ।।

ऐसा करने से स्त्रियों के सौभाग्य एवं पति सुख तथा पति के उन्नति में सहायता मिलती है । अमावस्या के दिन माता श्री महालक्ष्मी अपनी बड़ी बहन से मिलने पीपल वृक्ष में आती हैं । भगवान नारायण भी वहाँ विराजमान रहते हैं । अत: ऐसा शुभ अवसर व्यक्ति का जीवन ही परिवर्तित कर देता है ।।


=============================================
  
 
वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।
 
 
 
==============================================

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।
 
 
 
WhatsAap & Call:   +91 - 8690 522 111.
 
E-Mail :: astroclassess@gmail.com
 
 
 
 
 

।।। नारायण नारायण ।।।

 

Related Posts

Contact Now