इस नवरात्रि इस उपाय से हर प्रकार के जादू-टोने बेअसर करें ।।

इस नवरात्रि इस उपाय से हर प्रकार के जादू-टोने बेअसर करें ।। tone-totake Ineffective Kare this Navratri with this remedy.


हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, अगर आपको अपने व्यापार में यदि आशाजनक लाभ नहीं मिल रहा है अथवा काम तो ठीक चल रहा है, परन्तु अकारण ही धन का अपव्यय हो जाता है अथवा हानि का सामना करना पडता है तो इस नवरात्रि करें ये उपाय ।।

प्रत्येक व्यापारी अपना व्यापार बढ़ाने के लिये अथवा अधिक लाभ प्राप्त करने के लिए तरह-तरह के उपाय भी करते है । आज मैं आपलोगों को कुछ ऐसे ही उपाय बताते हैं, जिसको अपनाकर आप अपना व्यापार बढ़ा सकते हैं ।।

यदि आपके दूकान में ग्राहक नहीं आ रहे हैं, तो इस नवरात्रि आप मिटटी के चार कलश अथवा कोई भी बर्तन लेकर एक में जौ, दूसरे में काले तिल, तीसरे में साबुत हरे मूंग और चौथे में पीली सरसों भर कर रख दें ।।

उपरोक्त चारों प्रकार के अन्न से भरे पात्र वर्ष भर के लिए अपने व्यापारिक प्रतिष्ठान में किसी सुरक्षित स्थान पर रख दें । फिर एक वर्ष बाद उन्हें किसी नदी अथवा बहते पानी में विसर्जित कर दें ।।

प्रत्येक इस टोटके को करें उम्मीद से अधिक लाभ होगा ग्राहक आपके दूकान में आकर्षित होंगे । दूसरा इस नवरात्रि आप अपने व्यवसाय की वृद्धि के लिए एक लोहे के कील में काले धागे से....

सात हरी अखंडित मिर्च और एक बेदाग़ नींबू मंगलवार या शनिवार को सुबह-सुबह बांधकर लगाना चाहिए । परन्तु अगर यह हरी मिर्च और नींबू व्यापारी की पत्नी या बेटी के द्वारा बनाया जाये तो और भी ज्यादा प्रभावी होता है ।।

बाजार में मिलने वाला नींबू और मिर्च कोई लाभ नहीं देता हाँ अगर कोई ब्राह्मण के हाथ से लगा हो तो प्रभावी अवश्य ही होता है और आपके (दुकान या ऑफिस) के उपर किया कराया जादू-टोना सब बेअसर हो जाता है ।।

मित्रों, अगर आपको ऐसा लगता है, कि कोई शत्रु आपकी दूकान या ऑफिस में तांत्रिक क्रिया करके आपको हानि पंहुचाने का प्रयास कर रहा है ।।

तो एक दूसरा और प्रभावी उपाय ये हैं, कि शमी वृक्ष की एक छोटी सी लकड़ी को पान के पत्ते में लपेटकर अपने पैसे रखने वाले गल्ले में रख दें इससे आपके उपर किया गया किसी भी प्रकार का तांत्रिक क्रिया बेअसर हो जाती है ।।

 

Related Posts

Contact Now