धन प्राप्ति का एक सरल टोटका ।।

धन प्राप्ति का एक सरल टोटका ।। Dhan Prapti ka Ek Saral Totaka.

हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, सभी चाहते हैं, कि धन की कमी न रहे । परन्तु सदा से ही सिद्धांत रहा है, कि धन से ही धन बढ़ता है । जब बीज बोया जाता है तभी समय आने पर फल उसमें लगता है ।।

लेकिन इसी सिद्धांत पर आधारित आज एक अत्यन्त सरल टोटका आपलोगों को बताता हूँ । एक ऐसा टोटका जिसे कोई भी बहुत ही सहजता और सरलता से कर सकता है ।।

आप भी कर सकते हैं, इसे करना बिलकुल आसान है । आइये जानते हैं, कि आपको करना क्या है ? लेकिन उससे पहले बहुत जरुरी बात बता दूँ, कि आप मन को अन्दर से पॉजिटिव रखें और अपने समर्थ मानना शुरू करें ।।

जैसे अपनी तिजोरी में 10 अथवा 100 के लगभग 100 से ज्यादा नोट रखें । अपनी जेब में हमेशा कुछ सिक्के अथवा कुछ नोट रखें । मन से खुद को धनवान मानना शुरू कर दें ।।

उसी तरह से कपड़े पहनें जिन्हें आप खरीदना चाहते हैं उसी के बारे में कल्पना करें । एक बात पक्की है, कि जो लोग खुद को दरिद्र मानते हैं, वे हमेशा दरिद्र ही बने रहते हैं ।।

ये तो ठीक है, परन्तु एक उपाय जिसे आपको करना है जान लीजिये । दालचीनी के थोड़े से पाउडर को लेकर उस पर से सात बार अगरबत्ती को एन्टी क्लॉक वाइज घूमायें ।।

अगरबत्ती या धूपबत्ती घुमाते हुये पुरे मन से ईश्वर की प्रार्थना करें । और मन से धन की बरकत के बारे में सोचें । अब उसे अपने पर्स में छिड़क लें । बची हुई दालचीनी पाउडर को घर के मंदिर में ही रख दें ।।

मित्रों, पूर्ण विश्वास और श्रद्धा के साथ हर दूसरे तीसरे दिन इसी क्रिया को दोहराते रहें । आपका पर्स ईश्वर की कृपा से भरा रहेगा । एक दूसरा उपाय ये है, कि एक साबुत दालचीनी का रोल ले लें ।।

उसके अंदर कोई भी एक नोट रोल करके डाल दें तथा उसके ऊपर से 3 बार मौली लपेटकर गांठ लगा दें । थोड़ी हलकी पूजा के साथ ईश्वर से प्रार्थना करें कि आपके कार्यालय या घर में धन की कमी न रहे ।।

ऐसा करने के बाद उसे कार्यालय या घर के बाहर लटका दें । इसे पर्स या धन स्थान में भी रख सकते हैं । ये टोटका आपको गुरुवार को करना है ।।

 

Related Posts

Contact Now