बहुत बड़ी समस्या का झटके में समाधान।।

0
754
Big Problem Solution
Big Problem Solution

बहुत बड़ी समस्या और एक झटके में समाधान सिर्फ एक निम्बू का टोटका।। Big Problem and instant Solution.

हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, हमारे वैदिक सनातन व्यवस्था में तन्त्र के विषय में अनेकों प्रकार के बड़े-से-बड़ी समस्या का तत्काल समाधान सरल तरीके से बताया गया है । हमारे तांत्रिक ग्रंथों में कई ऐसे टोने-टोटकों के बारे में बताया गया है जिनकी मदद से असंभव कार्य को भी संभव बनाया जा सकता है ।।

इन प्रयोगों में विशेष रूप से पौधे, पूजा सामग्री, फल तथा अन्य चीजों का उपयोग बताया गया है । तंत्र के अनुसार नींबू तथा लौंग के टोटके द्वारा जीवन की कई समस्याओं को एक झटके में समाप्त किया जा सकता है ।।

यदि घर में किसी बच्चे या बड़े व्यक्ति को बुरी नजर लग जाए तो उसके सिर से पैर तक सात बार एक नींबू का उतारा कर लें । इसके बाद इस नींबू के चार टुकड़े करके किसी सुनसान स्थान या किसी चौराहे पर फेंक दें ।।

परन्तु ध्यान रखें कि नींबू के टुकड़े फेंकने के बाद पीछे न देखें और सीधे घर आ जाएं, नजर तुरंत दूर हो जाएगी । यदि किसी व्यक्ति का व्यापार ठीक से नहीं चल रहा है तो उसे शनिवार के दिन नींबू का तांत्रिक उपाय करना चाहिए ।।

तन्त्रसार के अनुसार एक नींबू को दुकान की चारों दीवारों से स्पर्श कराएं । इसके बाद नींबू को चार टुकड़ों में अच्छे से काट लें । फिर चौराहे पर जाकर चारों दिशाओं में नींबू का एक-एक टुकड़ा फेंक दें । इससे दुकान, व्यापार स्थल की नेगेटिव एनर्जी नष्ट हो जाएगी ।। #Big Problem Solution

घर की नकारात्मक ऊर्जा को दूर करने के लिए घर में नींबू का एक पेड़ लगायें । नींबू के पेड़ से आसपास का वातावरण सकारात्मक ऊर्जा से भरपूर रहता है । इसके साथ ही नींबू का पेड़ घर में लगाने से घर का वास्तु दोष भी दूर होता है ।।

पूर्वजों की मान्यता के अनुसार अगर सुई लगा नींबू किसी बीमार के सिर पर से 7 बार वार कर चौराहे पर रख देना चाहिए । चौराहे से जाते हुए जो भी व्यक्ति उस नींबू को पार कर चला जाएगा या उसे स्पर्श करेगा तो बीमार व्यक्ति की सारी बीमारी उसको को लग जाती है ।।

यदि कोई व्यक्ति अचानक ही बीमार हो जाए तथा उस पर दवाओं का कोई असर न हों तो इसके लिए भी नींबू का उपाय कर सकते हैं । ऐसी स्थिति में एक साबूत नींबू के उपर काली स्याही से 307 लिख दें और उस व्यक्ति के उपर उल्टी तरफ से 7 बार उतारें ।।

इसके बाद उसी नींबू को चार भागों में इस प्रकार से काटें कि वह नीचें से जुड़े रहें । फिर उसी नींबू को घर से बाहर किसी निर्जन स्थान पर फेंक दें । इस उपाय को करने से पीडि़त व्यक्ति 24 घंटों के अंदर ही स्वस्थ हो जायेगा ।।

अगर आपको कड़ी मेहनत के बाद भी बार-बार असफलता ही मिल रही हो तो नींबू का एक छोटा सा उपाय आपके सारे काम बना देगा । इसके लिए आप एक नींबू और 4 लौंग लेकर किसी निकट के हनुमान मंदिर में जाएं ।।

वहां हनुमानजी की प्रतिमा के सामने बैठकर नींबू के ऊपर चारों लौंग गाड़ दें । इसके बाद हनुमान चालिसा का पाठ करें । पाठ करने के बाद हनुमानजी से सफलता दिलवाने की प्रार्थना करें और इस नींबू को जेब में रखकर ले जाएं और उसे अपने दुकान में लटका दें । आपको निश्चित ही सफलता मिलेगी ।।

ध्यान रखें, कि जब भी टोटका करने के बाद नींबू फेंके तो पीछे मुड़कर कभी न देखें, सीधे अपने घर आ जाएं । कभी-कभी रोड पर नींबू-मिर्च पड़ी हुई दिख जाये या किसी चौराहे या तिराहे पर कोई नींबू या नींबू के टुकड़े पड़े हों तो ध्यान रखें उनपर आपका पैर नहीं लगाना चाहिए ।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं – Click & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज – My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 – 8690 522 111.
E-Mail :: balajijyotish11@gmail.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here