किस्मत बदलने के कुछ सामान।।

0
835
Panchang 24 December 2020

किस्मत बदलने हेतु इन वस्तुओं को अपने घर में अथवा पलंग के नीचे रखें।। change your bad luck.

हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, अगर आपकी कुंडली में सूर्यदोष है तो आज आपके लिए एक बहुत ही प्रभावी उपाय बताता हूँ, जो आपकी किस्मत को सचमुच बदल देगा। जी हाँ अब आपको करना ये है, कि आप जिस पलंग पर रात्रि में शयन करते हैं, उस अपने पलंग के नीचे एक ताम्बे के बर्तन में पानी भरकर रखें। उस जल को सुबह तुलसी में प्रवाहित कर दें।।

और अगर ये सम्भव न हो तो आप अपने तकिये के नीचे लाल चन्दन भी रख सकते हैं। बाद में उस चन्दन को किसी मंदिर में दान कर दें। यदि आपकी कुण्डली में चंद्रदोष हो तो अपने पलंग के नीचे चांदी के बर्तन में पानी भरकर रखे या चांदी के ज्वेलरी रखे। दुसरे दिन उस जल को सुबह तुलसी में प्रवाहित कर दें।।

संसार के सभी वास्तु विशेषज्ञ इस बात को एक स्वर से स्वीकार करते हैं, कि यह उपाय काफी कारगर है और इसका परिणाम बहुत जल्दी देखने को मिलता है। मंगल के कारण आ रही परेशानियों को दूर करने के लिए पलंग के नीचे कांसे के बरतन में पानी भरकर रखे या तकिये के नीचे सोने चांदी के ज्वेलरी रखे।।

कुण्डली में यदि गुरु दोषपूर्ण हो तो लगभग सभी कार्यों में असफलता ही हाथ लगती है। ऐसे में अपनी तकिया के नीचे हल्दी की गांठो को एक कपडे में बांधकर रखकर फिर सोये, ऐसा करने से कुण्डली से गुरु का दोष हमेशा के लिए दूर हो जायेगा।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं – Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज – My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

वापी ऑफिस:- शॉप नं.- 101/B, गोविन्दा कोम्प्लेक्स, सिलवासा-वापी मेन रोड़, चार रास्ता, वापी।।

वापी में सोमवार से शुक्रवार मिलने का समय: 10:30 AM 03:30 PM शनिवार एवं रविवार बंद है.

सिलवासा ऑफिस:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा।।

प्रतिदिन सिलवासा में मिलने का समय: 05: PM 08:30 PM

WhatsAap & Call: +91 – 8690 522 111.
E-Mail :: [email protected]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here