इस उपाय से पैसा और सुख दोनों ही मिलेंगे।।

0
280
Panchang 20 June 2021
Panchang 20 June 2021

इस उपाय से पैसा और सुख दोनों ही मिलेंगे।। Dhan And Sukh Prapti Ke Upay.

जय श्रीमन्नारायण,

मित्रों, ऐसा आपके साथ अवश्य ही होगा, विश्वास रखें। पैसे के साथ सुख भी मिलेगा जब आज का यह उपाय आप पूरी तन्मयता से करेंगे। जिन लोगों के पास पैसा नहीं है वे सदैव धन अर्जित करने का प्रयास करते रहते हैं। कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिनके पास धन-संपत्ति तो बहुत है लेकिन फिर भी वे सुखी नहीं है।।

यह आवश्यक नहीं है, कि यदि आप समृद्ध हैं तो सुखी भी होंगे। दोनों का एक साथ जीवन में मिल जाना बहुत मुश्किल होता है। क्योंकि अगर पैसा है तो उसके साथ अन्य अनेकों तरह की परेशानियों भी रहती ही है। परंतु यदि आप चाहते हैं, कि आपके घर समृद्धि के साथ सुख का भी आगमन हो तो नीचे लिखित इन उपायों को अवश्य करें।।

मित्रों, किसी भी दिन शाम के समय में अर्थात सूर्यास्त के बाद घर में झाड़ू-पोंछा न लगाएं। गुरुवार के दिन किसी विवाहित महिला को सुहाग की सामग्री गिफ्ट के रूप में भेंट करें। संभव हो तो ऐसा हर गुरुवार को करें। चींटियों को शक्कर मिला हुआ आटा खिलाएं। चैक बुक, पास बुक, पैसे के लेन-देन संबंधी कागजात, पूंजी निवेश संबंधी कागजात आदि श्रीयंत्र, कुबेर यंत्र आदि के समीप रखें।।

व्यापार संबंधी लेखा-जोखा रखने वाली किताब (रोकड़) पर केसर के छींटे अवश्य लगाएं। दीपावली की रात या ग्रहण काल में एक लौंग, एक इलाइची जलाकर भस्म बना लें। इस भस्म को देवी-देवता के चित्र और यदि यंत्र हो तो उन पर भी लगा कर रखें। सूर्य के किसी भी नक्षत्र में एक ऐसे पेड़ की टहनी तोड़ कर लाएं जिस पर चमगादड़ों का स्थाई निवास हो।।

फिर इस टहनी को अपने बिस्तर के नीचे रख कर सोएं। ध्यान रखें, कि इन उपायों को करने से आपका जीवन सुखी एवं समृद्धिशाली भी बन जाएगा। ऐसा अवश्य ही होगा। सिर्फ आपको धैर्य और विश्वास रखना है। सबके साथ होता है तो आपके साथ क्यों नहीं होगा। हाँ ऐसा होता है, कि कभी-कभी किसी-किसी के साथ जल्दी हो जाता है तो किसी के साथ कुछ समय लगता है। पर होता अवश्य ही है।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं – Watch YouTube Video’s.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज – My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं।।

सिलवासा ऑफिस:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के सामने, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा।।

सिलवासा ऑफिस में प्रतिदिन मिलने का समय:-
10:30 AM to 01:30 PM And 05:30 PM to 08:30 PM.

WhatsAap & Call: +91 – 8690 522 111.
E-Mail :: [email protected]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here