फँसे हुये धन को वापस प्राप्त करने का सहज टोटका ।।

एक बहुत सामान्य सा टोटका है जिसको करने के बाद आपका फंसा हुआ धन चाहे कितने भी बड़े डॉन के पास क्यों ना हो वह स्वयं लाकर आपको देगा और आपके सामने हाथ जोड़ेगा गिर जाएगा ।।

0
734
janma kundli Se vastu dosh
janma kundli Se vastu dosh

फँसे हुये धन को वापस प्राप्त करने का सहज टोटका ।। fasa huaa dhan paane ka totka.

हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

वेलकम टू एस्ट्रो क्लासेस सिलवासा । मित्रों, बालाजी वेद वास्तु एवं ज्योतिष केन्द्र सिलवासा में आप सभी का हार्दिक स्वागत है । मित्रों के बहुत सारे मेल और व्हाट्सएप पर तथा अन्य एंक्वायरीओं के माध्यम से बहुत सारे इस तरह के सन्देश आए, कि गुरु जी आप फंसा हुआ धन वापस कैसे प्राप्त करें ? इस विषय में हमें बताएं ।।

वैसे तो हमने हमारे वेबसाइट पर बहुत सारे इस तरह के आर्टिकल लिख रखे हैं । लेकिन आज फिर एक बहुत ही महत्वपूर्ण बात इस विषय को लेकर के आप लोगों को बतला रहे हैं । एक बहुत सामान्य सा टोटका है जिसको करने के बाद आपका फंसा हुआ धन चाहे कितने भी बड़े डॉन के पास क्यों ना हो वह स्वयं लाकर आपको देगा और आपके सामने हाथ जोड़ेगा गिर जाएगा ।।

यह संभव हो पाएगा बिल्कुल आसानी से आपको सिर्फ इस टोटके को ध्यानपूर्वक करना है । लेकिन इस बात का ध्यान रखें, कि टोटका टोटका होता है और टोटका करते समय आपको कोई टोके नहीं इस बात का खास ख्याल रखें । आप बिल्कुल पूर्ण विश्वास एवं पूर्ण श्रद्धा के साथ इस टोटके को करें आपको अवश्य ही बहुत जल्द अकल्पनीय लाभ प्राप्त होगा इसमें कोई संशय नहीं है ।।

निश्चित रूप से आपका धन खाने वाला चाहे कितना भी बड़ा उग्रवादी क्यों न हो आपका धन ला कर आपके पास छोड़कर आप को देकर जाएगा । इस बात की गारंटी है, आपको करना बहुत कुछ नहीं है बस आपको एक सामान्य सा उपाय एक टोटका करना है । आइए आपको क्या करना है और कैसे करना है इस बात को बता देते हैं ।।

करना ये है, कि प्रतिदिन सुबह स्नान करने के पश्चात भगवान सूर्यनारायण को जल अर्पण करें । साथ ही उस जल में लाल मिर्च के 11 बीज डाल लें तथा सूर्य भगवान से पैसे वापिसी की प्रार्थना करें । इसके साथ ही “ॐ आदित्याय नमः” का अधिकाधिक जप करें ।।

प्रतिदिन लाल मिर्च के ग्यारह बीज जलपात्र में डालकर सूर्य को अर्ध्य दें । “ॐ सूर्याय नमः” कहते हुए अपने रुके धन की प्राप्ति के लिये प्रार्थना करें । दूसरा एक और उपाय करें – शुक्ल पक्ष के गुरूवार से अपने माथे पर केसर एवं चन्दन का तिलक लगाना आरम्भ करें । साथ ही प्रत्येक गुरूवार को रामदरबार के सामने दण्डवत प्रणाम कर मनोकामना करें, कि मेरा यह कार्य सफल हो जाये ।।

संपूर्ण विश्वास और समर्पण की भावना रखें । आपका कार्य अवश्य ही हो जाएगा । चाहे वह कितना भी खतरनाक डॉन ही क्यों ना हो आपका पैसा लाकर आपको बड़ी विनम्रता से वापस करेगा और क्षमा याचना भी करेगा । ऐसा अवश्य ही होगा और ऐसा केवल और केवल आपकी श्रद्धा के वजह से होगा ।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं – Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज – My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 – 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here