तत्काल जॉब (नौकरी) प्राप्ति हेतु करें ये छोटे-छोटे टोटके ।।

0
416
Astro classes, Astro Classes Silvassa, astro thinks, astro tips, astro totake, astro triks, astro Yoga
instant Job Prapti Hetu Kare Yah totake

तत्काल जॉब (नौकरी) प्राप्ति हेतु करें ये छोटे-छोटे टोटके ।। instant Job Prapti Hetu Kare Yah totake.

हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, जॉबलेस होना बहुत मुश्किल समय होता है । इसलिए आज मैं आप लोगों को कुछ ऐसे टिप्स बतलाता हूं, जिसको करते ही तत्काल आपकी जॉब लग जाएगी इसमें कोई संशय नहीं है ।।

परन्तु पूरी श्रद्धा और विश्वास के साथ इन टोटकों को करें । आपकी जॉब लग जाएगी आप विश्वास रखें । क्योंकि श्रद्धा और विश्वास पर ही तो संसार चल रही है ।।

मित्रों, गुरुवार का दिन गुरु के दोष कि शान्ति एवं गुरु की प्रसन्नता के लिए विशेष दिन माना जाता है । पौराणिक मान्यता है, कि गुरु बृहस्पति, देवगुरु हैं । ज्योतिष मान्यताओं में भी गुरु सुखद दाम्पत्य जीवन एवं सौभाग्य की वृद्धि करते हैं ।।

खासकर स्त्री के विवाह और पुरुष की आजीविका की परेशानी गुरु की प्रसन्नता से तत्क्षण दूर हो जाती है । आज जो मैं उपाय आपलोगों को बता रहा हूँ, देवगुरु बृहस्पति की पूजा के वे उपाय एवं सरल मंत्र हैं ।।

astro classes, Astro Classes Silvassa, astro thinks, astro tips, astro totake, astro triks, astro Yoga

जो आपके जीवन में आ रही ऐसी ही समस्त परेशानियों से छुटकारा दिला सकते हैं । साथ ही जल्द और मनचाही नौकरी एवं जीवनसाथी की इच्छा को पूरी कर देंगे । तो आइये जानते हैं इन उपायों को ।।

पहला गुरुवार के दिन गुरु भगवान का व्रत रखें, जिसमें पीले वस्त्र पहने एवं बिना नमक के पीले भोजन का संकल्प लें । गुरु बृहस्पति की प्रतिमा या तस्वीर पीले वस्त्र पर विराजित कर पंचोपचार से पूजा करें ।।

पूजन में केसरिया चंदन, पीले अक्षत, पीले फूल एवं भोग में पीले पकवान या फल अर्पित करें । गुरु का ध्यान एवं गुरु मंत्र का जप सुख-सौभाग्य की कामना से करें । “ॐ बृं बृहस्पते नम:” यह गुरु का मन्त्र है ।।

पूजा एवं मंत्र जप के बाद गुरु की आरती करें । उसके उपरान्त क्षमा प्रार्थना करके फिर प्रसाद ग्रहण करें । गुरु दोष शान्ति के लिए पीली वस्तुओं जैसे गुड़, चने की दाल, केले, पीले फूल, चन्दन या पीले वस्त्र, हल्दी, पीले रंग की मिठाई और गाय का घी का दान करें ।।

स्वर्ण का दान भी बहुत शुभ होता है । यथासंभव ब्राह्मण को भोजन कराएं । माना जाता है, कि गुरु की ऐसी पूजा से धन, संपत्ति, विवाह और सौभाग्य की कामना शीघ्र पूरी हो जाती है ।।

astro classes, Astro Classes Silvassa, astro thinks, astro tips, astro totake, astro triks, astro Yoga

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं – Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज – My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 – 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

astro classes, Astro Classes Silvassa, astro thinks, astro tips, astro totake, astro triks, astro Yoga

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here