25 दिसंबर मंगल राशि परिवर्तन का राशिफल।।

0
497
Mangal Rashi Parivartan Rashifal
Mangal Rashi Parivartan Rashifal

25 दिसंबर मंगल ग्रह के राशि परिवर्तन पर राशिफल।। Mangal Rashi Parivartan Rashifal.

हेल्लो फ्रेंड्सzzz,

मित्रों, मंगल की शुभ-अशुभ स्थिति की वजह से भूमि से संबंधित काम खाततौर पर प्रभावित होते हैं। 25 दिसंबर रात्रि 10:49 PM पर मंगल ग्रह तुला राशि से वृश्चिक राशि में प्रवेश कर रहे हैं। इस राशि परिवर्तन का असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा। आइये आज हम सभी इसी विषय मे चर्चा करते हैं, कि सभी राशियों के लिए मंगल देवता का यह राशि परिवर्तन हमारी राशि के लिए कैसा रहने वाला है।।

मेष राशि:- मेष राशि के लिए अपने से मूल त्रिकोण एवं स्वगृह में मंगल देवता होंगे जिससे इन जातकों का समय अच्छा रहेगा। मित्रों और परिवार का सहयोग मिलेगा एवं धार्मिक कर्म कर सकेंगे। पूजा-पाठ में भी आपका मन लगेगा।।

वृषभ राशि:- यहाँ मंगल अपने मुलत्रिकोण राशि से दूसरे अर्थात धन भाव में होकर इस राशिवालों के लिए धन-धान्य में वृद्धि करने वाले होंगे। इनके कार्य समय पर संपन्न होंगे। तथा सदैव मन में प्रसन्नता बनी रहेगी।।

मिथुन राशि:- यहाँ मंगल देवता अपने घर से तृतीय होंगे इसलिये आपके लिए मंगल देवता का राशि परिवर्तन शुभ रहने वाला है। भाई-बहनों से प्रेम एवं आय बढ़ेगी और गृहस्थ सुख प्राप्त होंगे।।

कर्क राशि:- यहाँ मंगल देवता चतुर्थ भाव में हो जाएंगे जिसके वजह से कोई बड़ा लाभ के मिलने की संभावनाएं बनाएँगे। स्वास्थ्य में सुधार एवं लाभ होगा। परिवार में कुशलता एवं प्रशन्नता बनी रहेगी।।

सिंह राशि:- अपने से पंचम मंगल कि स्थिति होने से पुराने समय से चली आ रही परेशानियां दूर होंगी। कामकाज में फिर से गति में आ सकती है। एवं धन संचय का योग भी बनेगा।।

कन्या राशि:- अपने घर से छठे होने से यहाँ का मंगल जातक को उसके कर्ज से छुटकारा दिलायेंगे। रिस्तेदारों एवं अपने संबंधियों से भी मान-सम्मान मिलेगा।।

तुलाराशि:- सप्तमस्थ मंगल आपकी परेशानियों का अंत करेंगे। लाभ की स्थिति उत्तम बनेंगी। अपने कार्यों के प्रति ईमानदार रहेंगे। तथा गृहस्थ सुख का भी लाभ मिलेगा।।

वृश्चिक राशि:- अपने मुलत्रिकोण से अष्टम एवं स्वगृही होकर मंगल देवता वृश्चिक राशि के लोगों को राहत महसूस करायेंगे। किसी बड़े काम के होने की संभावनाएं बनेंगी। एवं सभी प्रकार के पुराने कर्ज से छुटकारा मिलेगा।।

धनु राशि:- अपने से नवम भाग्य भाव के होकर मंगल देवता आपके भाग्य बदलने वाले होंगे। आपके लिए समय अच्छा आ जाएगा। धन एवं धर्म दोनों की प्राप्ति सहज ही होने लगेगी।।

मकर राशि:- अपने से दशम मंगल देवता के होने से आपको अपने परिवार से लाभ होगा। पारिवारिक मतभेद समाप्त होंगे। नवीन वस्त्राभूषणों को प्राप्ति भी करवायेंगे।।

कुंभ राशि:- अपने घर से इनकम भाव में होकर मंगल देवता आपके पारिवारिक माहौल में सुधार करेंगे। अनचाही बीमारियों से रक्षा करेंगे। आमदनी के श्रोत बढ़ेंगे जिसमें नए व्यापार की शुरुआत होने कि संभावनाएं हैं।।

मीन राशि:- व्यय भाव में होने के वजह से आपको किंचित परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। परंतु डुबे हुये व्यापार में आवश्यक पुंजी की व्यवस्था हो जाएगी। नए काम भी आरंभ हो सकते हैं।।

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं – Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज – My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

वापी ऑफिस:- शॉप नं.- 101/B, गोविन्दा कोम्प्लेक्स, सिलवासा-वापी मेन रोड़, चार रास्ता, वापी।।

वापी में सोमवार से शुक्रवार मिलने का समय: 10:30 AM 03:30 PM

वापी ऑफिस:- शनिवार एवं रविवार बंद है.

सिलवासा ऑफिस:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा।।

प्रतिदिन सिलवासा में मिलने का समय: 05: PM 08:30 PM

WhatsAap & Call: +91 – 8690 522 111.
E-Mail :: balajijyotish11@gmail.com 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here