मासिक धर्म से किस रात्रि के सम्भोग से पुत्र या पुत्री की प्राप्ति होगी ?।।

0
348
astro classes, Astro Classes Silvassa, astro thinks, astro tips, astro totake, astro triks, astro Yoga

मासिक धर्म से किस रात्रि के सम्भोग से पुत्र या पुत्री की प्राप्ति होगी ?।। Masik Dharma Se kis ratri ke sambhog se aapko putra ya putri Ki Prapti Hogi.

हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, मासिक धर्म शुरू होने के प्रथम चार दिवसों में संभोग से पुरूष रुग्णता को प्राप्त होता है । पांचवी रात्रि में संभोग से कन्या, छठी रात्रि में पुत्र एवं सातवी रात्रि में सम्भोग से बंध्या पुत्री की प्राप्ति होती है ।।

आठवीं रात्रि के संभोग से ऐश्वर्यशाली पुत्र, नवी रात्रि में ऐश्वर्यशालिनी पुत्री, दसवीं रात्रि के संभोग से अति श्रेष्ठ पुत्र तथा ग्यारहवीं रात्रि के संभोग से सुंदर पर संदिग्ध आचरण वाली कन्या की प्राप्ति होती है ।।

बारहवीं रात्रि से श्रेष्ठ और गुणवान पुत्र, तेरहवी रात्रि में चिंतावर्धक कन्या एवम चौदहवीं रात्रि के संभोग से सदगुणी और बलवान पुत्र रत्न की प्राप्ति होती है ।।

मित्रों, पंद्रहवीं रात्रि के संभोग से लक्ष्मी स्वरूपा पुत्री और सोलहवीं रात्रि के संभोग से गर्भाधान होने पर सर्वज्ञ पुत्र संतान की प्राप्ति होती है ।।

इसके बाद किये गये सम्भोग से गर्भाधान होता ही नहीं और यदि कदाचित् हो भी जाय तो अक्सर संतान नष्ट हो जाती है अथवा होती ही नहीं ।।

इसलिये यदि आप अपने जीवन में इच्छित संतान की प्राप्ति चाहते हैं, तो उपरोक्त तथ्यों का ध्यान रखते हुये आपको कर्म करना चाहिये ।।

Bhagwan Shiva And Family

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं – Click Here & Watch My YouTube Video’s.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज – My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 – 8690 522 111.

E-Mail :: astroclassess@gmail.com

।।। नारायण नारायण ।।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here