मिथुन राशि वालों की जिन्दगी में प्यार एण्ड रोमांस ।।

0
335

मिथुन राशि वालों की जिन्दगी में प्यार एण्ड रोमांस ।। Mithun Rashi Walo Ki Jindagi Me Love And Romance.

हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, हर इंसान की जिन्दगी में प्यार और रोमांस एक महत्वपूर्ण स्थान रखता है । प्यार और रोमांस हर व्यक्ति की जरुरत होती है, जो पूरा होना ही चाहिये । आज हम मिथुन राशि के लिए उनकी जिन्दगी में प्यार और रोमांस की क्या स्थिति रहेगी इस विषय में बात करेंगे ।।

मिथुन राशि वालों के लिए पार्टनर्स के प्यार में समानता जो खुशी और प्रसन्न्ता लाये ऐसा पसंद होता हैं । परन्तु उनकी पूर्ण स्वतंत्रता में जो बाधा उत्पन्न करे वे पसंद नहीं करते हैं ।।

astro classes, Astro Classes Silvassa, astro thinks, astro tips, astro totake, astro triks, astro Yoga

यदि सकारात्मक रुप से देखा जाय तो मिथुन राशि के लिए प्यार एक खुशी देने वाला बधंन होता है । परन्तु इसे नकारात्मक रुप से देखा जाय तो प्यार के राह में रोड़ा अटकाने वाला बधंन साबित होता है ।।

मिथुन राशि के लोगों का नकारात्मक व्यवहार कुछ इस प्रकार का होता है । जैसे सतही व्यवहार, फिसलनदार बात, धोखा, अविश्वसनीयता, द्वंद्व आदि । अगर मिथुन राशि का जातक प्यार और रिश्तों को मात्र बंधन के रुप मे देखे तो यह उसकी स्वतंत्रता के लिए अवरोधक होता है ।।

मिथुन राशि के प्यार के मामले में भी जातक बहुमुखी, मनोरंजक, अन्वेषणशील और प्रेरणादायक होते हैं । इनकी स्पष्टवादी, सौहार्दपूर्ण व्यक्तित्व उन्हें महान साथी बनाता है । ये अपने प्यार के साथ घण्टो बातें करते हुए बिता सकते हैं ।।

मिथुन राशि वाले अपने प्रेमी के साथ चाहते हैं, कि घंटों बैठे बातें करते बितायें । ये हर काम में शीघ्रता और लापरवाही करते हैं । अव्यावहारिक, अधीर और असंगत व्यवहार जब हावी होने लगता है तब ये प्यार से दूर जाने का प्रयास करने लगते हैं ।।

प्रेम सम्बन्धों में कभी-कभी इनका दोहरापन भी नजर आता है । ये जिस खुशी से अपने प्रेमी के पास आते है अगले ही पल ये रुठ भी जाते हैं । इनका प्यार ज्यादा देर तक टिक नहीं पाता ।।

astro classes, Astro Classes Silvassa, astro thinks, astro tips, astro totake, astro triks, astro Yoga,

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं – Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज – My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 – 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here