प्रेत बाधा और केतु एण्ड ब्लड प्रेशर और राहू ।।

0
372
Vastudosh Nivaran Upaya
Vastudosh Nivaran Upaya

प्रेत बाधा और केतु एण्ड ब्लड प्रेशर और राहू ।। Pret Badha And Ketu Aur Blood pressure And Rahu.

हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, आज हम सबसे पहले केतु की बात करते हैं । केतु का संसार बिलकुल और सबसे अलग होता है । यह जीवन और मृत्यु से परे है । जातक को यदि केतु से कुछ होना है तो उसका पता देर से चलता है ।।

अर्थात जैसे केतु से होने वाली बीमारी का पता चलना मुश्किल होता है । केतु थोडा सा खराब हो तो फोड़े फुंसियाँ देता है और यदि थोडा और खराब हो तो घाव जो देर तक न भरे ऐसा केतु के वजह से ही होता है ।।

astro classes, Astro Classes Silvassa, astro thinks, astro tips, astro totake, astro triks, astro Yoga

केतु मनोविज्ञान से भी प्रभावी सम्बन्ध रखता है । जैसे उपरी कसर या भूत-प्रेत बाधा केतु के कारण ही होती है । असफल इलाज के बाद दुबारा इलाज केतु के कारण ही होता है ।।

परन्तु अगर हम राहू की बात करें तो राहू एक रहस्यात्मक ग्रह होता है । इसलिए राहू से जातक को जो रोग होंगे वह भी रहस्यमय ही होते हैं । एक के बाद दूसरी तकलीफ राहू के वजह से ही होती है ।।

राहू अगर अशुभ हो तो जातक की दवा चलती रहती है और डाक्टर के पास आना जाना लगा रहता है । किसी दवा से रिएक्शन या एलर्जी राहू के वजह से ही होती है ।।

यदि डाक्टर पूरी उम्र के लिए दवाई निर्धारित कर दे तो वह राहू के अशुभ प्रभाव से ही होती है । वहम यदि एक बीमारी है तो यह राहू देता है । जैसे डर के मारे हार्ट अटैक राहू से ही होता है ।।

अचानक हृदय गति रुक जाना या स्ट्रोक राहू से ही होता है । ब्लडप्रेशर अथवा उच्च रक्त चाप जिसे कहते हैं यह राहू के कुण्डली में अशुभ होने के कारण ही उसकी दशा-अन्तर्दशा में होती है ।।

astro classes, Astro Classes Silvassa, astro thinks, astro tips, astro totake, astro triks, astro Yoga

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं – Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज – My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 – 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here