अपने धन को दोगुना करने के टोटके ।।

0
808
Aaj ka Panchang 06 November 2019
Aaj ka Panchang 06 November 2019

अपने धन को दोगुना करने के टोटके ।। Tricks to Double your money.

हैल्लो फ्रेण्ड्सzzz,

मित्रों, इस संसार में जिसके पास धन न हो तो उसको बहुत समस्यायें होती है । परन्तु आप घबरायें नहीं, आज मैं आपलोगों को आपके पास जितना धन है, उसको डबल करने का एक टोटका बताता हूँ ।।

सर्वप्रथम आप अपने घर में ही उत्तर-पूर्व दिशा में एक साफ़ जगह पर एक स्थान चुन लीजिये । उस स्थान को गंदगी आदि से मुक्त कर लीजिये, फ़िर एक साफ़ लकडी का पाटा उस स्थान पर रख लीजिये ।।

अब एक चमेली के तेल की सीसी, पचास मोमबत्ती सफ़ेद और पचास मोमबत्ती हरी और एक माचिस लाकर रख लीजिये । एक समय चुन लीजिये जिस समय आप फ़्री रहते हों । जिस समय आप हर प्रकार के टेंशन से मुक्त होकर ईश्वर से धन प्राप्ति हेतु प्रार्थना कर सकें ।।

अब आप इस उपाय को करना शुरु कर दीजिये । पाटे को पानी और किसी साफ़ कपडे से साफ़ करें और एक हरी मोमबत्ती और एक सफ़ेद मोमबत्ती दोनो को चमेली के तेल में डुबोकर नहला लीजिये ।।

astro classes, Astro Classes Silvassa, astro thinks, astro tips, astro totake, astro triks, astro Yoga

दोनों को एक माचिस की तीली जलाकर उनके पैंदे को गर्म करने के बाद एक दूसरे से नौ इंच की दूरी पर बायीं तरफ़ हरी मोमबत्ती और दाहिनी तरफ़ सफ़ेद मोमबत्ती पाटे पर चिपका दीजिये ।।

दुबारा से माचिस की तीली जलाकर पहले हरी मोमबत्ती को और फ़िर सफ़ेद मोमबत्ती को जला लिजिये । दोनों मोमबत्तिओं को देखकर मानसिक रूप से प्रार्थना कीजिये “हे धन के देवता कुबेर ! मुझे धन की अमुक (जिस काम के लिये धन की जरूरत हो उसका नाम) काम के लिये जरूरत है ।।

मुझे ईमानदारी से धन को प्राप्त करने में सहायता कीजिये” । अब प्रार्थना करने के बाद मोमबत्ती को जलता हुआ छोड कर अपने काम में लग जाइये ।।

दूसरे दिन अगर मोमबत्ती पूरी जल गयी हो तो उस जले हुये मोम को वहीं पर लगा रहने दें और नहीं जली हो तो वैसी ही रहने दें । दूसरी मोमबत्तियों को पहले दिन की तरह से ही ले लीजिये । फिर पहले जली हुयी मोमबत्तियों से एक दूसरी के नजदीक लगाकर जलाकर पहले दिन की तरह से वही प्रार्थना करें ।।

Astro classes, Astro Classes Silvassa, astro thinks, astro tips, astro totake, astro triks, astro Yoga

इस तरह से धीरे धीरे मोमबत्तिया एक दूसरे की पास आती चलीं आयेंगी । जितनी ही मोमबत्तियां पास आती जायेंगी, धन आने का साधन बनता चला जायेगा और जैसे ही दोनों मोमबत्तियां आपस में सटकर जलेंगी, धन की आमदनी बढ़ता चला जायेगा ।।

जब धन प्राप्त हो जाये तो पास के किसी धार्मिक स्थान पर या पास की किसी बहती नदी में उस मोमबत्तियों के पिघले मोम को ले जाकर श्रद्धा से रख आइये या बहा दीजिये ।।

जो भी श्रद्धा से बने गरीबों को कुछ धन का दान अवश्य कर दीजिये । ध्यान रखिये इस प्रकार से प्राप्त धन को किसी प्रकार के गलत काम में मत प्रयोग करें अन्यथा दुबारा से धन नहीं आयेगा ।।

Astro classes, Astro Classes Silvassa, astro thinks, astro tips, astro totake, astro triks, astro Yoga

ज्योतिष के सभी पहलू पर विस्तृत समझाकर बताया गया बहुत सा हमारा विडियो हमारे  YouTube के चैनल पर देखें । इस लिंक पर क्लिक करके हमारे सभी विडियोज को देख सकते हैं – Click Here & Watch My YouTube Channel.

इस तरह की अन्य बहुत सारी जानकारियों, ज्योतिष के बहुत से लेख, टिप्स & ट्रिक्स पढने के लिये हमारे ब्लॉग एवं वेबसाइट पर जायें तथा हमारे फेसबुक पेज को अवश्य लाइक करें, प्लीज – My facebook Page.

वास्तु विजिटिंग के लिये तथा अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने एवं अपनी कुण्डली बनवाने अथवा किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह दोष शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केन्द्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

WhatsAap & Call: +91 – 8690 522 111.
E-Mail :: astroclassess@gmail.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here